Priyanka Biswas Web Series List

Priyanka Biswas Web Series List: ये हैं प्रियांका बिस्वास सबसे हॉट वेब सीरीज, देखे पूरा लिस्ट

Priyanka Biswas Web Series List: प्रियांका बिस्वास वेब सीरीज इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है। जिनको हर कोई जानता है, उनके हॉट वेब सीरीज के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके नए वेब सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। यदि आप भी बोल्ड कंटेंट को कंज्यूम करते होंगे या फिर आप उल्लू एप के सब्सक्राइबर होंगे तो आप प्रियंका बिस्वास के बारे में जरुर जानते होंगे।

यह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज में काम किया हुआ है। यदि आप भी उनके बेस्ट वेब सीरीज के बारे में ढूंढते होंगे तो आज मैं आपको इसके बेस्ट वेब सीरीज के बारे में बताने वाला हूं। जिनमें वह काफी ज्यादा खुलकर काम किया हुआ है। यदि आप भी प्रियंका विश्वास के बेस्ट वेब सीरीज के बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अंक बने रहें तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Priyanka Biswas Web Series List

वैसे तो प्रियंका विश्वास पिछले काफी समय से वेब सीरीज में काम कर रही हैं। इन्होंने अपने करियर मे ढेरों सारे वेब सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म के लिए काम किया है। जिनमें से उल्लू एप एक है। इन्होंने अपने पूरे करियर में ढेरों सारे बोल्ड वेब सीरीज में काम किया हुआ है, लेकिन आज के इस आर्टिकल में उनके कुछ चुनिंदा बेस्ट वेब सीरीज के बारे में जानने वाले हैं जो कि नीचे निम्नलिखित प्रकार से दिया गया है।

Socketwali

यह वेब सीरीज पूजा बिस्वास के करियर का सबसे बेस्ट वेव सीरीज है। इसमें इन्होंने पल्लवी राय और प्रियांका बिस्वस ने काम किया है। सीरीज को और पाखंडी दायक किया है। वही इस इसको को कुकू ऐप पर रिलीज क्या गया था। इस सीरीज को 9 जून 2023 को रिलीज किया गया था।

Socketwali

Midnight Massage Parlour

वेब सीरीज को 20 जून 2021 में रिलीज किया गया था। मिडनाइट मैसेज पार्लर में प्रियंका विश्वास और आकाश स्नेहा मुख्य किरदार में दिखाई थी। इस वेब सीरीज को Gypcup App पर रिलीज किया गया था।

Midnight Massage Parlour

Bhabhiji Hajir Hai

“भाभी जी हाजिर है” वेब सीरीज में जबरदस्त काम किया था। इस वेब सीरीज को 12 अप्रैल 2021 को रीलीज किया गया था। इस वेब सीरीज को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

Bhabhi ji Hajir Hai

Couch

यह प्रियंका विश्वास की एक जबरदस्त बेहतरीन है। इस सीरीज को अगस्त 2020 रिलीज का गया था। इस सीरीज में प्रियांका विश्वास निशा नज़र आए थी। इस वेब सीरीज को NueFilks पर रिलीज किया गया है।

Couch

Love in Goa

यह काफी ज्यादा हॉट वेब सीरीज है इसमें बहुत सारे इंटेंस सीन है। जिसको आपको अकेले में देखना चाहिए यह सीरीज प्रियंका विश्वास के करियर का सबसे हिट वेब सीरीज में से एक है।

Love in Goa

Kaccha Kach

यह वेब सीरीज अपने नाम की तरह ही काफी ज्यादा हॉट एंड रोमांटिक है। इसमें कई सारे बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे। इस सीरीज में प्रियंका विश्वास मुख्य किरदार के रूप में देखने को मिलेंगे। सीरीज में उन्होंने जबर्दस्त अभिनय किया है जिसके कारण लोगों ने काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने आपको Priyanka Biswas Web Series List के बारे में जानकारी दी है उम्मीद करता हूं कि आपको जानकारी पसंद आया होगा।

यदि आपको जानकारी अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों में साझा जरूर करें साथ ही आपके मन में कोई सवाल या सुझाव हो तो नीचे कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल जरूर करें।

READ MORE: Animal Box Office: रणबीर की ‘एनिमल’ ने तोड़े सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स, ‘जवान’ को भी दे डाली धोबी-पछाड़

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *