Sunil Grover Kapil Sharma

Sunil Grover Kapil Sharma: 6 साल की दुश्मनी अब जाके हुई खत्म, कपिल के साथ फिर हसाने आ रही है गुत्थी!

Sunil Grover Kapil Sharma: टीवी पर सबसे पॉपुलर कॉमेडी सौदा कपिल शर्मा शो इन दोनों ऑफ एयर पर है। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी अंदाज के लिए हमेशा से लोगों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं। जब कपिल शर्मा अपने करियर के पूरे पिक पर थे उनका हिट सौदा कपिल शर्मा शो टीआरपी के मामले में नंबर वन था।

उस शो एक महत्वपूर्ण हिस्सा सुनील ग्रोवर भी था और इस शो में वह डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार में दिखाई पड़ती थी। इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे इनकी दोस्ती टूट गई और सुनील ग्रोवर ने इस शो को छोड़ने का निर्णय लिया। उसके बाद इन दोनों ने कभी एक दूसरे से बात नहीं की साथ में काम नहीं किया लेकिन इन दिनों खबर सामने निकल कर आ रही है कि यह दोनों फिर से एक साथ एक फ्रेम में दिखाई देने वाले हैं।

Sunil Grover Kapil Sharma
Sunil Grover Kapil Sharma

रिपोर्ट्स की माने तो यह दोनों फिर एक बार 100 में साथ दिखने वाले हैं जब से यह खबर सामने आई है लोगों के बीच खुशी का ठिकाना नहीं रहा है लोग दोनों सुपरस्टार कॉमेडियन को एक साथ बेस्वादी से देखना चाह रहे हैं यदि आप भी इस खबर को डिटेल में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Sunil Grover Kapil Sharma फिर आएंगे एक साथ नज़र

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर पिछले 6 वर्षों से एक दूसरे के साथ संपर्क में नहीं थे। दोनों की दोस्ती में दरार पैदा हो गया था दोस्ती टूटने का कारण ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान हवाई जहाज में कुछ अनबन था। नेटफ्लिक्स के शो में यह दोनों स्टार एक साथ फिर वापसी लेने जा रहे हैं दोनों ने आपस में मिलकर कर झगड़े को सुलझा लिया है ताकि आगे मिलकर लोगों को खुलकर हंसाया जा सके।

कैसे टूटी थी दोस्ती?

साल 2017 का वक्त था जब इन दोनों के बीच विवाद हुआ था अब इनके विवाद को 6 साल से अधिक का समय बीत गया है। बताया जाता है कि कपिल शर्मा अपने पूरे टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर पर जा रहे थे।

कथित रूप से कपिल शर्मा उसे फ्लाइट में पुरे नशे में धुत थे। नशे की हालत में कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर की तो तुम्हें में हो गई और कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जूते उतार कर मारा था जिस कारण इन दोनों की दोस्ती में दरार पैदा हुआ था।

Netflix के साथ कर रहे हैं कमबैक

आपको बता दूं कि इन दोनों स्टार कॉमेडियन को एक साथ लाने का जिम्मेवारी नेटफ्लिक्स ने उठाया है। नेटफ्लिक्स के शो के साथ कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ वापस करने जा रहे हैं। पिछले 6 वर्षों से कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर की काफी कमी खल रही थी अब जाकर वह पूरा होने वाला है उम्मीद है कि यह शो ब्लॉकबस्टर हिट साबित होने वाला है।

Netflix ने इस ख़बर की पुष्टि

नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात पुष्टि करते हुए एक पोस्ट किया है जिसमें बताया है कि एक बार फिर से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ दिखाने जा रहे हैं।

Sunil Grover Kapil Sharma

वह दोनों किस शो में एक साथ दिखेंगे। इस बात की अभी तक खुलकर जानकारी नहीं बताई गई है। जल्द ही नेटफ्लिक्स इस शो के बारे में पूरे डिटेल से खुलासा करने वाले हैं। आप लोगों को बेसब्री से इंतजार है तो जल्द ही आपका इंतजार खत्म होने वाला है।

READ MORE: Upcoming Movies and Web Series in December 2023: दिसंबर में आ रही है साल की सबसे बड़ी फिल्में!

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *