Kia Upcoming Cars in 2024

Kia Upcoming Cars 2024: किया की इस साल आने वाली ये तगड़ी कार, जानें पुरा डिटेल्स!

Kia Upcoming Cars 2024: अब इस साल को खत्म होने में महज कुछ दिन का वक्त बाकी रह गया है। ऐसे में सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी नई-नई मॉडल कर नए साल पर लॉन्च करने का योजना बना रही है। ऑटोमोबाइल कंपनियों में किया एक जाने मनी कंपनी है जो कि इन दोनों अपने दमदार कर के लिए जानी जाती है।

यह कंपनी आने वाले साल 2024 में अपने कुछ दमदार गाड़ी को लॉन्च करने का योजना बना रही है। यदि आप भी एकदम डर कर लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज कोई आर्टिकल आपकी बिल्कुल कम आने वाला है। यदि आप भी इस विषय पर पूरी डिटेल में जानकारी चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अब तक बन रहे के लिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Kia Sonet Facelift

किया कंपनी अगले वर्ष Kia Sonet Facelift को लॉन्च करने का योजना बना रही है। किया कंपनी पिछले कई महीनों से Kia Sonet के साथ रोड टेस्टिंग कर रही है।

Kia Sonet Facelift
Kia Sonet Facelift

और ऐसा उम्मीद है कि यह साल 2024 के शुरुआती दिनों में खरीदारी के लिए पूरी तरह से मार्केट में अवेलेबल होगी। कुछ महीने पहले, Kia Facelift Seltos के आकर्षक बदलाव के साथ आई थी लेकिन नए सोने को अंदर और बाहर महत्वपूर्ण अपग्रेड प्राप्त होंगे।

Kia Sonet Facelift

इसका बाहरी हिस्सा मॉडर्न ऑप्टिक्स यूनाइटेड डिजाइन भाषा पर आधारित होगा और केविन अधिक प्रीमियम होने की उम्मीद है कोई बड़ा यांत्रिक परिवर्तन होरिजन पर नहीं है।

Kia EV9

ये मॉडल मौजूदा समय में ब्रांड की प्रमुख 7 सीटर इलेक्ट्रिक सुव के रूप में कार्य करती है और उत्पादन मॉडल ने इस साल की नई शुरुआत में दुनिया भर में अपनी शुरुआत की है।

Kia EV9
Kia EV9

यह 2024 के अंत या 2025 के शुरुआती दिनों में भारत आएगा। WLT P चक्र में इसकी ड्राइविंग रंगे 541 किलोमीटर होने का दावा किया गया है इसे वैश्विक स्तर पर सिंगल और डबल मोटर कंफीग्रेशन में पेश किया गया है।

Kia EV9

New-Gen Kia Carnival

इस कंपनी ने कुछ हफ्ते पहले चौथी पीढ़ी के Carnvival ने कोरिया में अपनी वैश्विक रूप से शुरुआत की चुकी पुरानी पीढ़ी Carnvival भारत में बंद कर दिया गया है।

New Zen Carnival
New Zen Carnival

इसलिए सभी नए एमपीवी को विकासवादी बाहरी परिवर्तन और जबरदस्त इंटीरियर के साथ स्थान स्तर पर अगले साल पेश किया जाने की संभावना है। यह 200 स और 440 म उत्पन्न करने वाले 2.2L इंजन के साथ रखा जा सकता है।

New-Gen Kia Carnival

Kia Electric RV, e-SUV & AY

खबरों की माने तो किया ने अपने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर Codenamed AY नाम एक नई एसयूवी पर काम कर रही है अनुमान है कि इसमें मजबूत स्टाइलिंग संकेत होंगे क्योंकि इससे जीवन शैली की पेशकश के रूप में पेश किया जा सकता है।

Kia Electric RV eSUV
Kia Electric RV eSUV

हालांकि इसमें मारुति सुजुकी, एसयूवी, थार और जिन्नी जैसी समर्पित लाइफस्टाइल ऑफ रोड एसयूवी के रूप में ऑफ रोड घटक नहीं होगा।

Kia Electric RV, eSUV

निष्कर्ष

दोस्तों आज किस आर्टिकल में हमने आपको Kia Upcoming Cars 2024 के बारे में डिटेल से जानकारी दी है. उम्मीद करता हूं कि आपको जानकारी पसंद आया होगा.

यदि आपको जानकारी अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों में साझा जरूर करें साथ ही आपके मन में कोई सवाल या सुझाव हो तो नीचे कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल जरूर करें।

READ MORE: सबसे सस्ते बजट में लॉन्च हुई Mahindra Scorpio N 2023, जाने कीमत और धांसू फीचर्स

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *