Hero HF Deluxe Offer

अब देगा नहीं होगा 80,000! सामने आया Hero HF Deluxe का चौकाने वाला कीमत

Hero HF Deluxe Offer: भारत में हीरो बाइक बनाने में एक मंझे हुए कंपनी के तौर पर जानी जाती है। यह भारत की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है। यह अपने अफॉर्डेबल बाइक के लिए पूरे भारत में मशहूर है। हीरो कंपनी की बाइक एचएफ डीलक्स (HF Deluxe) आकर्षक लुक के साथ आती है, और इस कम्यूटर बाइक सेगमेंट में काफी ज्यादा पसंद की जाती है।

हीरो कंपनी की सबसे खास बात यह है, कि यह बजट सेगमेंट में ग्राहकों की जरूरत का ध्यान रखकर अपने बाइक को बनती है। वहीं इसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त माइलेज उपलब्ध कराया जाता है। यदि आप हीरो एचएफ डीलक्स बाइक लेने का सोच रहे हैं, और आप अपने बजट को लेकर काफी ज्यादा टाइट है, तो अब आप इसे किफायती दाम पर ले सकते हैं। अब आपको इसे लेने के लिए ₹80000 देने की जरूरत नहीं है।

Hero HF Deluxe
Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe Details

हीरो एचएफ डीलक्स में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है, जिसे एयर कूल्ड तकनीक के आधार पर बनाया गया है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में माहिर है। इस बाइक के दोनों व्हीलर में बेहतर ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक कॉन्बिनेशन लगाया गया है। वही इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो बाइक 82.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने का दावा करती है।

Hero HF Deluxe Price in India

हीरो एचएफ (Hero HF Deluxe) डीलक्स बाइक को कंपनी ने 59,998 रुपए से लेकर 69,768 रुपए तक भारतीय बाजार में उतारा है, हालांकि अगर आप चाहे तो इस बाइक को काफी कम कीमत पर भी अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दूं कि कई सारे ऑनलाइन सेकंड हैंड टू व्हीलर बेचने वाली वेबसाइट मार्केट में उपलब्ध है। सेकंड हैंड बाइक बिक्री करने वाले साइट पर काफी कम कीमत में आपको यह बाइक मिल सकती है।

Hero HF Deluxe Price
Hero HF Deluxe Price

केवल इतने रूपए घर लाए HF Deluxe

आपको बता दूं कि Quiker वेबसाइट पर 2014 एचएफ डीलक्स मॉडल सेल हो रही है, इस बाइक का मेंटेनेंस काफी अच्छी तरीके से हुआ है, और इसे मात्र 38000 किलोमीटर तक चलाया गया है, इस साइट पर आपको यह बाइक केवल ₹22000 में मिल जाएगी।

Hero HF Deluxe Feauters
Hero HF Deluxe Feauters

यदि आप Olx वेबसाइट पर भी हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को खरीदना चाहते हैं तो वहां भी आप खरीद सकते हैं ओएलएक्स पर भी 2017 मॉडल एचएफ डीलक्स काफी अच्छी कंडीशन में बेची जा रही है, यह मॉडल 42370 किलोमीटर तक चली है, आप इसे ₹25000 में आप अपने घर ला सकते हैं।

READ MORE: Motoroid: एक इशारे से चलेगी ये Yamaha की अनोखी बाइक, जाने इस खूबसूरत बाइक की खूबियां

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *