Toyota Hyrydrer

Toyota Hyrydrer: इसे चलाके भूल जाओगे Fortuner को, कमाल के है फीचर्स, जानें कीमत…

Toyota Hyrydrer: आज के समय में हर किसी को चार पहिया वाहनों का शौक है, लेकिन भारत में हर कोई महंगे चार पहिए वाहन को अफोर्ड नहीं कर सकता है। इसलिए वह ऐसी चार पहिए वाहन के खोज में रहता है, कि जो उनके बजट में फिट बैठ सके और माइलेज और फीचर्स के मामले में भी शानदार हो।

दोस्तों यदि आप लोगों को एसयूवी में एडवांस फीचर्स के साथ ज्यादा माइलेज मिल जाए तो आप लोगों का खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक ऐसे ही एसयूवी के बारे में जानकारी देने वाले हैं। कंपनी इस एसयूवी में आपके बजट के अनुसार फीचर्स के अलावा सीएनजी का विकल्प मिल जाता है, इसके अलावा केविन और बूट स्पेस ज्यादा है, और कंपनी ने से काफी सेक्सी लुक में डिजाइन किया है।

इतना जानने के बाद आपके मन में इस सेक्सी कर को लेकर काफी उत्सुकता हो रही होगी आप इस कार के बारे में डिटेल से जानकारी चाह रहे होंगे। इसके लेटेस्ट फीचर्स और उनकी कीमत के बारे में पूरा जानने के लिए आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के आज का यह आर्टिकल शुरू करते हैं।

Toyota Hyrydrer Details

दोस्तों हम यहां बात कर रहे हैं, Toyota Hyrydrer SUV की यह कंपनी की एक फाइव सीटर SUV है, इसमें आपके साथ मोनोटोन और साथ डुएल टोन कलर का विकल्प मिल जाता है कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को 11.14 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा है।

Toyota Hyrydrer SUV Offer
Toyota Hyrydrer SUV Offer

हालांकि अगर आप इसके टॉप मॉडल को खरीदने हैं, तो आपको 20.19 लाख रुपए तक खर्च करना पड़ सकता है। अब इसके फीचर्स और इंजन के बारे में जानकारी जान लेते हैं।

Toyota Hyrydrer Specifications

इस दमदार एसयूवी में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड हाइब्रिड और स्ट्रांग हाइब्रिड पावर ट्रेन का विकल्प दिया गया है, इसके स्ट्रांग हाइब्रिड पावर ट्रेन की क्षमता 116Ps की अधिकतम पावर जेनरेट करने की है।

कंपनी इसमें सीवीटी गियर बॉक्स का विकल्प ऑफर करती है वहीं इसमें 28 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज उपलब्ध कराती है। इसके माइल्ड हाइब्रिड पावर ट्रेन की बात करें तो यह इंजन 102 Ps का अधिकतम पावर और 137 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें पांच स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का ऑप्शन भी मिल जाता है, कंपनी इस एसयूवी को माइल्ड हाइब्रिड पावर ट्रेन में ऑल व्हील ड्राइव का विकल्प भी देती है।

Toyota Hyrydrer SUV
Toyota Hyrydrer SUV

वही आप कोई से एसयूवी में सीएनजी का विकल्प मिल जाता है, सीएनजी पर इनमें मिलने वाले माइलेज की बात करें तो कंपनी 26.6 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देने का दावा करती है। अगर आप एक ऐसी SUV खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको ज्यादा माइलेज मिले तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प रहेगा। वैसे इसके बारे में डिटेल जानकारी जानने के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप संपर्क पर कर सकते हैं।

READ MORE: अब देगा नहीं होगा 80,000! सामने आया Hero HF Deluxe का चौकाने वाला कीमत

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *