Upcoming Bollywood Movies Of Salman Khan

Upcoming Bollywood Movies Of Salman Khan: सलमान खान की रीलीज होने वाली ये धांसू फिल्म, जानें पुरा लिस्ट

Upcoming Bollywood Movies Of Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। अपने पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है, कि उनकी अगली फिल्म करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ बनने जा रही है इसको विष्णु वर्धन डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म का शीर्षक होगा ‘द बुल ‘।

टाइगर 3 की अपार सफलता के बाद अब सलमान खान दबंग 4 में फिर से चुलबुल पांडे का किरदार निभाएंगे और किक 2 फिल्म में वह डेविल के किरदार में लौटेंगे यह दोनों ही फिल्में सलमान खान के करियर की सबसे हिट फिल्में थी। हालांकि अभी उनकी अगली फिल्मों की रिलीज डेट के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है। शायद उनकी अगली फिल्म अब 2025 में ही रिलीज होंगी। अगर आप भी सलमान खान की अगली फिल्मों के बारे में जानकारी चाहते हैं तो इस पोस्ट को आखिर तक पढिए ।

Salman Khan Upcoming Films

मूवी का नामरिलीज़ डेट निदेशक
द बुलअभी घोषणा होनी बाकी हैVishnu Vardhan
टाइगर बनाम पठान2025Siddharth Anand
प्रेम की शादीदिवाली 2024सूरज बड़जात्या
किक 22024साजिद नाडियावाला
मलयालम फिल्म पुलिमुरुगन का हिंदी रीमेक2025Prabhu Deva
शेर खानईद 2024Sohail Khan
दबंग 42024Prabhu Deva
Salman Khan Upcoming Movies

सलमान खान की आने वाली फिल्मों के बारे में जानकारी –

The Bull: Salman Khan Upcoming Films

The Bull
The Bull

सलमान खान की आने वाली फिल्म द बुल में वो एक पैरामिलिट्री ऑफिसर का रोल निभाएंगे। इस फिल्म की चर्चा काफी दिनों से चल ही रही थी हालांकि इसका शीर्षक हाल ही में रिवील किया गया है। बताया जा रहा है कि यह सलमान खान का एक ड्रीम प्रोजेक्ट होने वाला है। इसमें सलमान खान का एक नया रूप दर्शकों को देखने को मिलेगा इसलिए सलमान खान ने अपना वजन भी कम किया है। फिल्म का निर्देशन फिल्म शेरशाह के निदेशक विष्णु वर्धन द्वारा किया जाएगा। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है इसका खुलासा प्रोड्यूसर करन जौहर ने एक इंटरव्यू में किया है ।

ट्रेलर: यह फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है ।

निर्माता: करण जौहर

निदेशक: विष्णु वर्धन

कलाकार: सलमान खान. (बाकी की घोषणा अभी बाकी है)

टाइगर Vs पठान: Salman Khan Upcoming Films

Tiger vs pathaan
Tiger vs pathaan

पठान जवान जैसी फिल्मों के अपार सक्सेस के बाद शाहरुख खान एक बार फिर बड़े परदे पर टाइगर Vs पठान के साथ लौटेंगे। इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान दोनों एक साथ दिखेंगे। आखरी बार दोनों एक्टर्स को फिल्म टाइगर 3 में एक साथ देखने को मिला था । जैसे कि पठान में सलमान खान ने एक बड़ा कैमियो किया था वैसे ही शाहरुख खान ने भी टाइगर 3 फिल्म में एक कैमियो किया था और अब डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने रिवील किया है कि वह एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं । फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान यानी कि टाइगर और पठान के बीच में टकराव देखने को मिलेगा, यह फिल्म 2025 तक रिलीज होगी।

ट्रेलर: यह फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है ।

निर्माता: YRF

निदेशक: SID ANAND

कलाकार: सलमान खान, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, दीपिका

Kick 2 : Salman Khan Upcoming Films

Kick 2
Kick 2

सलमान खान की किक फिल्म एक बहुत ही बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। जिसको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इसी सक्सेस के बाद सलमान खान ने किक 2 बनाने का सोचा है, फिल्म में सलमान खान फैंस को एक्शन,रोमांस कॉमेडी देखने को मिल सकता है। यह फिल्म भी 2025 तक रिलीज हो सकती है। फिल्म में सलमान खान फिर से एक बार डेविल के कैरेक्टर में दिखेंगे, क्योंकि एक सुपर हीरो टाइप का कैरेक्टर था।

ट्रेलर: यह फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है ।

निर्माता: YRF

निदेशक: साजिद नादियादवाला

कलाकार: सलमान खान, दिशा पाटनी

Dabang 4: Salman Khan Upcoming Films

Dabangg 4
Dabangg 4

सलमान खान की दबंग फिल्म को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है फिल्में सुंदर पांडे का कैरेक्टर आज भी उतना ही फेमस है जितना पहले था दबंग 3 रिलीज होने के बाद आप फैंस दबंग 4 फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा देवर किया जाएगा दबंग 4 की काहनी एक सम्मोहक भावनात्मक कहानी होने वाली है।

ट्रेलर: यह फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है ।

निर्माता: अरबाज खान

निदेशक: प्रभु देवा

कलाकार: सलमान खान

निष्कर्ष

अंत में सलमान खान की आने वाली फिल्में उनके प्रशंसकों के लिए एक्शन ड्रामा और मनोरंजन का रोमांचक मिश्रण होने का वादा करती हैं। सिद्धार्थ आनंद, सूरज बड़जात्या और प्रभु देवा जैसे प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ बनने वाली अलग-अलग फिल्में अलग-अलग दर्शकों के टैस्ट के हिसाब से होगी।

READ MORE: Tanjin Tisha Viral Video: इस बांग्लादेशी हॉट अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, Watch Video!

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *