Tripti Dimri Upcoming Movies

Tripti Dimri Upcoming movies: तृप्ति डिमरी की आने वाली है ये शानदार फिल्में!

Tripti Dimri Upcoming Movies: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा किसी अभिनेत्री की चर्चा हो रही है, तो उसका नाम है तृप्ति डिमरी अभी भारतीय युवाओं के सर्च हिस्ट्री में सबसे ज्यादा तृप्ति डिमरी का नाम रहता है, यह अभी लाखों युवाओं का क्रश बन चुकी है।

तृप्ति डिमरी ने फिल्म “एनिमल” में जिस प्रकार का किरदार किया उससे उनको लोकप्रियता में काफी ज्यादा वृद्धि हुई। अब सब लोग उनके आने वाले फिल्मों का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं, यदि आप भी तृप्ति डिमरी के फैन हैं, और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri Upcoming Movies) के अगली फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्साहित है, तो आज का यह आर्टिकल बिल्कुल आप लोगों के लिए है, आज के इस आर्टिकल में हम कितनी डिग्री के आने वाले फिल्मों के बारे में जानेंगे तो चलिए बिना किसी देरी के आज का यह आर्टिकल शुरू करते हैं।

Tripti Dimri Upcoming Movies
Tripti Dimri Upcoming Movies

Tripti Dimri Upcoming movies

फिल्म एनिमल में इन्होंने जिस प्रकार का अभिनय किया उनके अभिनय का हर जगह चर्चा हो रहा है। अब लोग इनके अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हैं, खबरों की माने तो तृप्ति अगली फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ कर सकते हैं। आपको बता दूं कि आशिकी फिल्म का तीसरा पार्ट बनने जा रहा है, इस फिल्म को बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग बसु डायरेक्टर करने जा रहे हैं।

Tripti Dimri New Movie

इस फिल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं, आपको बता दूं कि इससे पहले इसके दोनों पार्ट को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा चुका है, और यह फिल्म सुपरहिट भी साबित हो चुकी है। ऐसे में यह देखना शेष रहेगा कि इसके आने वाले पाठ को लोग कितना ज्यादा पसंद करते हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होने वाली है, इसमें एक बेहतरीन कहानी को बड़े ही रचनात्मक तरीके से दिखाया जाएगा लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आशिकी के तीसरे भाग नज़र आयेंगे तृप्ति- कार्तिक

दोस्तों मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri Upcoming Movies) अपनी अगली फिल्म बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ करने जा रही है, यह फिल्म आशिकी फिल्म का तीसरा पार्ट होने वाला है।

इससे पहले फिल्म आशिकी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। आपको बता दूं कि इसके तीसरे पार्ट का अभी तक ऑफिशियल रूप एनाउसमेंट तो नही की है, लेकिन इससे जुड़े जल्द ही कोई अपडेट सामने आने वाला है।

Vicky Kaushal Tripti Dimri: तृप्ति विक्की कौशल के साथ देंगी दिखाई

तृप्ति डिमरी के अगली फिल्म को लेकर ऐसी खबरें भी सामने आ रही है, उनकी अगली फिल्म विकी कौशल (Vicky Kaushal Tripti Dimri) के साथ देखने को मिल सकती है, पिछले कुछ दिन पहले कुछ फोटो सामने आए थे, जो की एक शूटिंग लोकेशन का था. इस शूटिंग के दौरान उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल को देखा जा था।

Vicky Kaushal Tripti Dimri
Vicky Kaushal Tripti Dimri

ऐसे में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri New Movie) के फैंस उनके अगले फिल्म विकी कौशल के साथ उम्मीद लगा रहे हैं, आपको बता दूं कि इस फिल्म को भी लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्में को रोमांटिक ड्रामा वाला फिल्म होने वाला है। आप इस फिल्म के लिए कितना एक्साइटेड है नीचे कमेंट में जरूर लिखिए।

READ MORE: Total Gaming Face Reveal: मशहूर यूट्यूबर Total Gaming ने किया फेस रिवील? फैंस में दिखा उत्साह

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *