Bajaj Pulsar NS 125 Offer

Bajaj Pulsar NS 125 Offer: मात्र 12 हजार में घर लाए नई NS 125, एडवांस फीचर्स और भौकाल लुक के साथ

Bajaj Pulsar NS 125 Offer: नए साल में बजाज कंपनी अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आ चुकी है। अगर आप भी नई जनरेशन Bajaj Pulsar NS 125 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है। क्योंकि नए साल के मौके पर बजाज अपने ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर्स और EMI प्लांस दे रही है। अगर आपका भी बजट टाइट है फिर भी आप किस्तों पर एक अच्छी दिखने वाली स्पोर्ट्स बाइक लेना चाह रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए ही है। यहां हम आपको बजाज Pulsar NS 125 के नए एमी प्लांस और आकर्षक ऑफर्स के बारे में जानकारी देंगे। तो तैयार हो जाइए नए साल में अपने घर एक चमचमाती Pulsar लाने के लिए।

Bajaj Pulsar NS 125 Offer

NS 125

बजाज पल्सर एनएस खरीदने का यह एक सुनहरा मौका है, क्योंकि कंपनी इस बाइक पर जबरदस्त ऑफर और EMI प्लान प्रदान कर रही है। फिलहाल इस बाइक की ऑन रोड कीमत 99,571 एक्स शोरूम (Bajaj Pulsar ns 125 ex-showroom Price) है, बात करें EMI प्लांस की तो, यदि आप इस गाड़ी को EMI पर खरीदना की सोच रहे हैं, तो मात्र 12000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर 9.7% ब्याज दर पर मासिक 3,408 रुपए की किस्त देकर नई NS को अपने घर ला सकते हो। 3 साल के लिए EMI करने के बाद कुल बैंक लोन राशि 1,06,086 रुपए होगी।

इसके अलावा यह नए EMI प्लांस ग्राहकों को विभिन्न विकल्प प्रदान करती है, जिसमें वह अपने बजट के अनुसार सर्वोत्तम प्लान सुन सकते हैं। इन प्लांस में फ्लेक्सिबल टेन्योर, कम ब्याज दरें, और न्यूनतम प्रोसेसिंग फीस जैसी विशेषताएं शामिल होती हैं, जो आपके लिए इस बाइक को खरीदने का मौका और भी आसान कर देती है। चाहे आप एक कॉलेज स्टूडेंट हो या फिर एक पेशेवर, बजाज पल्सर NS 125 के सुलभ EMI विकल्प आपको अपने सपनों की बाइक की सवारी करने का मौका देते हैं। वह भी बिना किसी वित्तीय बोझ के। इसलिए अगर आप एक नई स्पोर्ट्स बाइक की तलाश कर रहे हैं जिसमें स्टाइल और परफॉर्मेंस के साथ-साथ आर्थिक व्यवहार्यता का बेजोड़ संयोजन प्रदान करती है, तो पल्सर NS 125 उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है।

Bajaj Pulsar NS 125 Features

Braking TypeCombine Braking System
LED Tail LightYes
SpeedometerDigital
OdometerDigital
TripmeterDigital
Fuel gaugeYes
TachometerAnalogue
Features

अगर हम बजाज पल्सर NS 125 की फीचर्स की चर्चा करें तो इस बाइक (Bajaj Pulsar NS 125 Accessories) में कई आधुनिक और उपयोगी फीचर्स मिलते हैं। जिनमे एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल है, जिसमें आपको स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, और फ्यूल गेज समेत बहुत सारे महत्वपूर्ण जानकारी मिलती है। साथ में इसमें हाइलोजन बल्ब, एलईडी टेल लाइट, और टर्न सिग्नल लैंप बल्ब लगा हुआ है। यह फीचर्स इस बाइक को यातायात में सुरक्षित और सुविधाजनक बनाते हैं। NS 125 कंपनी की तरफ से चार कलर विकल्प (Bajaj Pulsar NS 125 Color Options) में उपलब्ध है, जिनमे ऑरेंज, रेड, ग्रे, और बीच ब्लू शामिल हैं। इस तरीके से, बजाज पल्सर NS 125 एक आकर्षक और उपयोगी बाइक बन जाती है, जिसमें आकर्षक और सुविधाजनक फीचर्स शामिल हैं।

Bajaj Pulsar NS 125 Engine

Bajaj Pulsar NS 125 Offer
Bajaj Pulsar NS 125 Engine

पल्सर एनएस 125 (bajaj pulsar ns 125 bs6) में एक 124.45 सीसी का फोर स्ट्रोक का SOHC फोर वाल्व एयर कूल्ड BSVI लगा हुआ है। जो इस गाड़ी को परफॉर्मेंस के मामले में जबरदस्त विकल्प बना देता है। यह इंजन न केवल परफॉर्मेंस के मामले में बल्कि फ्यूल एफिशिएंसी के मामले में भी टॉप पर आता है। इस गाड़ी का –

Max Power8.82 kW @ 8500 rpm
Max Torque11 Nm @ 7000 rpm
Engine

BSVI कंप्लायंस इंजन होने की वजह से यह स्वच्छ और पर्यावरण के साथ-साथ उच्च परफॉर्मेंस प्रदान करता है, जिससे राइडर्स को एक सफल और अद्वितीय राइडिंग अनुभव मिलता है।

Bajaj Pulsar NS 125 Suspension And Brake

NS 125

पल्सर NS बाइक में जबरदस्त सस्पेंशन और ब्रेक सिस्टम लगा हुआ है। इसके के सामने की ओर टेलीस्कोपिक लॉक सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है जो बाइक को हर तरह की रोड कन्डिशन में राइड करने के लिए सुविधाजनक बना देता है। इसके साथ ही ब्रेकिंग की चर्चा करें तो आगे की व्हील में 240 mm का डिस्क ब्रेक और पीछे की व्हील में 130 mm के ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसे बाइक की ब्रेकिंग परफॉर्मेंस सुरक्षित और नियंत्रित हो जाता है, जो राइडर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

Read More: Honda Dio Emi Plan: सिर्फ ₹4000 में घर लाए नई चमचमाती Honda Dio, मिलते है गजब के फीचर्स ओर माइलेज

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *