Honda Electric Cycle Features

Honda Electric Cycle: होंडा के इलेक्ट्रिक साइकिल पे मिल रहा है बंपर ऑफर, किलो के भाव में घर लाए ये इलेक्ट्रिक साइकिल

Honda Electric Cycle: जैसा कि आप सभी को पता है, इन दिनों पूरी दुनिया के लोग इलेक्ट्रिक वाहन की और अपना रुचि दिखा रहे हैं। धीरे-धीरे लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर शिफ्ट कर रहे हैं। इलेक्ट्रिक वाहनों में न केवल फोर व्हीलर टू व्हीलर बल्कि अब तो साइकिल भी इलेक्ट्रिक होने जा रही है।

इलेक्ट्रिक साइकिल को भी लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अभी बाजार में कई सारे इलेक्ट्रिक बाइक कार के अलावा साइकिल भी लॉन्च हो चुकी है। यदि आप एक जानी मानी कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल लेने का सोच रहे हैं, तो आपको इस आर्टिकल से काफी ज्यादा मदद होने वाला है, क्योंकि हाल में ही होंडा ने अपनी एक इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर दी है। इस साइकिल की कीमत जो सुनकर आप शौक हो जाएंगे।

Honda Electric Cycle
Honda Electric Cycle

पूरे देश अभी नए साल में प्रवेश करने की खुशी में है। होंडा ने अपना एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च करते हुए इस पर जबरदस्त ऑफर जारी किया है। यदि आप इसको लेना चाहते हैं तो आप इसे बिल्कुल किलो के भाव में ले सकते हैं। चलिए नीचे विस्तार में जानते हैं क्या है? इसकी कीमत क्या है? क्या है इसका रेंज?

ये होगी इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत

यदि इस दमदार टेक्नोलॉजी वाले होंडा इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात करें तो कंपनी इसके कीमत के बारे में खुलासा करते हुए बताती है, कि यह साइकिल भारतीय मार्केट में मैच 19,089 रुपए में लॉन्च कर देगी। वही आप इस साइकिल को केवल ₹2000 की छोटी रकम देखकर भी आप इसे अपने घर ला सकते हैं।

यदि आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को केवल ₹2000 के राशि में घर लाना चाहते हैं, तो आपको 9 महीने तक ₹2000 देने होंगे और आप इस लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले साइकिल का मजा उठा सकते हैं। जो कि आपके लिए काफी बेनिफिट होगा। वही आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यदि आप इस साइकिल को अभी लेने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको कुछ दिन और इंतजार करना होगा। क्योंकि कंपनी ने इसके लॉन्च के बारे में बताया है कि साल 2024 के जनवरी में इस साइकिल को लांच कर सकती है।

Honda Electric Cycle Features
Honda Electric Cycle Features

ये हैं रेंज और टॉप स्पीड

यदि इस लेटेस्ट इलेक्ट्रिक साइकिल की रेंज और टॉप स्पीड की बात करें तो आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज पर 80 किलोमीटर रेंज तक उसे कर सकते हैं वहीं इसके टॉप स्पीड की बात करें तो होंडा कंपनी 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार में दौड़ सकती है इस बात का दावा करती है।

यदि आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को पूरी तरीके से खरीदने का मूड बना चुके हैं तो बस आपको केवल कुछ दिन और इंतजार करना है कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा है कि जनवरी 2024 में सैलरी साइकिल का लांच किया जा सकता है।

Honda Electric Cycle Features
Honda Electric Cycle Features

पावरफुल बैटरी और मोटर

यदि इस पावरफुल इलेक्ट्रिक साइकिल में बैटरी और मोटर की बात करें तो यह साइकिल काफी पावरफुल होने का दावा करती है इसमें करीब करीब 36 माह की पावरफुल और इसमें कुल 250 वाट का मोटर लगाया गया है जो साइकिल को और पावरफुल बनता है इस दमदार साइकिल में जो बैटरी उपयोग किया गया है, वह BLSD टक्नोलॉजी के ऊपर आधारित है।

READ MORE: Tata Nano Electric: सस्ती कीमत तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगी Tata Nano Electric, जाने डिटेल्स

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *