New Year Offer Hunter 350

New Year Offer Hunter 350: ये बाइक पावर के मामले में हैं पावहाउस, किफायती कीमत सुनकर हो जाएगा मिजाज खुश

New Year Offer Hunter 350: अब पूरा देश नया साल में प्रवेश करने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। सभी लोग अपने जीवन में नए-नए संकल्प ले रहे हैं। वही जैसे ही नए साल का मौका आता है, तो सभी कंपनियां अपने बिक्री में बढ़ोतरी के लिए नए साल के शुभ अवसर पर ऑफर भी निकलती है। ऐसे में सभी मोटरसाइकिल कंपनियां अपने-अपने स्टॉक को खत्म करने के लिए इस महीने जबरदस्त ऑफर को पेश कर रही है, ताकि उनका स्टॉक खत्म हो सके।

नए साल के ऑफर देने के मामले में सबसे पहले रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल कुछ सेगमेंट पर ऑफर को पेश कर रहा है। रॉयल एनफील्ड अपने गाड़ियों पर EMI में छूट दे रही है। यदि आप भी इस नए साल के अवसर पर अपने घर लाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट मौका है। काफी किफायती दाम पर आप इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं, और इस पावरफुल बाइक का मजा उठा सकते हैं। चलिए डिटेल में जानते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 On-Road Price

Royal Enfield Hunter 350 भारतीय बाजार में तीन अलग-अलग वेरिएंट और आठ रंग विकल्प के साथ आते हैं। इसमें शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1,73,111 रुपए और इसके बीच वाले वेरिएंट की कीमत 1,94,626 और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 2,00,070 रुपए की पड़ती है. यह सारी कीमत ऑन रोड दिल्ली की है। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 काफी शानदार और दमदार बाइक है। इस पावर हाउस भी कह सकते हैं क्योंकि आपको इसमें 349.34 CC का पावरफुल इंजन भी मिलता है।

royal enfield hunter 350
Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 EMI Plan

Royal Enfield Hunter 350 को आप फुल पेमेंट करके नहीं लेना चाहते हैं, तो आप इसे EMI प्लान पर भी ले सकते हैं। यदि आप 40,000 की डाउन पेमेंट करते हैं, तो कंपनी आपको 3 साल के कार्यकाल में 12% की ब्याज दर से उपलब्ध कराती है। इस डाउन पेमेंट के साथ आपकी ईएमआई प्लान मात्र 5029 की प्रत्येक महीने के साथ EMI बनती है।

जिसे आप हर महीने जमा कर रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को अपने घर ले जा सकते हैं, लेकिन यह EMI प्लान और कीमत राज्य और शहर के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं। इसकी ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी रॉयल एनफील्ड के शोरूम विजिट कर सकते हैं।

Royal Enfield Hunter 350
Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 Features

इस बाइक की फीचर्स की बात करें तो इसके साथ आपको एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर हर एक एनालॉग मी मिलता है। उसके साथ आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गैर पोजीशन, स्टैंड अलर्ट और वास्तविक समय जैसे स्टैंडर्ड फीचर मिलते हैं।

रॉयल एनफील्ड 350 के और फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें टॉप वैरियंट के साथ ट्रिप नेविगेशन सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जीपीएस और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 Suspension And Brakes

Royal Enfield Hunter 350 के सस्पेंशन में आपको आगे की ओर टेलीस्कोप सस्पेंशन और पीछे की तरफ 6 स्टेप एडजेस्टेबल प्रीलोड के साथ ट्विन ट्यूब इमल्शन शॉक अवशोषक के द्वारा इस गाड़ी को नियंत्रित किया गया है।

वहीं इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए आगे की पहियों पर 300mm डिस्क और पीछे ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है। सुरक्षा सुविधा में आपको डुएल चैनल ABS एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुविधा मिलती है।

Royal Enfield Hunter 350 Engine

पावरफुल बाइक में इंजन की बात करें तो इसमें आपको 349 सीसी सिंगल सिलेंडर और ऑयल कूल्ड इंजन पेश की जाती है, जो 6100 RPM पर 20.2bph की शक्ति और 4,000 आरपीएम पर 27 nm की पिक टॉक जनरेट करती है। यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। इस इंजन के साथ आप 114 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ सफर कर सकते हैं।

READ MORE: Upcoming Kia Car: नए साल के मौके पर Kia लांच करेगी ये दो धांसू कार

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *