Sandeep Maheshwari Death Threats

Sandeep Maheshwari and Vivek Bindra: मशहूर यूट्यूबर संदीप महेश्वरी को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पुरा मामला!

Sandeep Maheshwari and Vivek Bindra: भारत के मशहूर यूट्यूब और मोटिवेशनल स्पीकर संदीप महेश्वरी को तो आप लोग भली भांति जानते होंगे। यदि आप अपने जीवन में डिमोटिवेट हुए होंगे और कोई मोटिवेशनल वीडियो देखने या सुनने के लिए गूगल या यूट्यूब पर सर्च मारा होगा तो आपको सबसे पहले संदीप महेश्वरी का वीडियो जरूर सजेस्ट हुआ होगा।

भारत के अलावा वह कई अन्य देशों में भी अपने मोटिवेशनल वीडियो और कमाल की बिजनेस माइंड सेट के लिए काफी ज्यादा मशहूर है। वैसे तो हमेशा से इंटरनेट पर संदीप महेश्वरी अपने किसी कारणवश सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों एक अलग कारण से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं। यदि आप भी जानना चाहते हैं क्या है पूरा मामला तो आप इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के इस आर्टिकल को शुरू करते हैं।

संदीप महेश्वरी को मिली जान से मारने की धमकी।

दरअसल हाल में ही यूट्यूब संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारत में चल रहे बिग स्कैम को लेकर एक वीडियो बनाया और उस वीडियो में उन्होंने एक्सपोज किया।

इस विडियो में आए हुए दो ऑडियंस ने बताया कि भारत के एक बहुत बड़े यूट्यूब हैं जिससे उन्होंने कोर्स परचेस किया। इस कोर्स की कीमत लगभग ₹50000 थी। उसमें इनरोल होने के बाद उन्हें कुछ बेनिफिट नहीं मिला उनके साथ बिलकुल फ्रॉड हुआ। उन्हें बिजनेसमैन बनने के बजाय उन्हें सेल्समैन बना दिया गया और आगे इस कोर्स को बेचने के लिए मोटिवेट किया जाता था। आपको बता दूं कि इस वीडियो में कहीं से भी उसे पर यूट्यूब पर का नाम नहीं लिया गया था।

Sandeep Maheshwari Latest Video

लेटेस्ट विडियो के कारण हुआ लफड़ा

हाल में ही जो संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड किया है। इस पर अभी तक दो मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। इस वीडियो में जो उन्होंने बिगेस्ट स्कैम को एक्सपोज किया है, उनमें उन्होंने किसी बड़े यूट्यूबर का नाम नहीं लिया है, लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद वह पर यूट्यूबर विवेक बिंद्रा (sandeep maheshwari and vivek bindra controversy) है।

विवेक बिंद्रा आपको पता हो वो बहुत बड़े मोटिवेशनल स्पीकर और बिजनेसमैन है। जिसके ऊपर भी संदीप माहेश्वरी ने वीडियो बनाया है उनके तरफ से संदीप माहेश्वरी के ऊपर काफी प्रेशर आ रहा है। और इस वीडियो को डिलीट करने का अपील किया जा रहा है। इस बात की जानकारी संदीप माहेश्वरी ने यूट्यूब कम्युनिटी पोस्ट के जरिए दिया है।

Sandeep Maheshwari Community Post
Sandeep Maheshwari Community Post

अपने कम्युनिटी पोस्ट में लिखा है, कि फिलहाल अभी मेरी टीम काफी ज्यादा अंडर प्रेशर में है। इस वीडियो को डिलीट करने का काफी ज्यादा प्रेशर आ रहा है, लेकिन मैं आप लोगों को एक चीज क्लियर कर दूं कि मैं यह वीडियो किसी भी हाल में डिलीट नहीं करने वाला हूं। साथ ही आपको बता दूं कि इस वीडियो में जो ऑडियंस में आए हुए बंदे ने सवाल किया था उसे बंदे को भी कॉल कर कर उसको धमकी दिया जा रहा है। जिस बात की सभी कॉल रिकॉर्डिंग संदीप महेश्वरी (sandeep maheshwari vs vivek bindra) जी के पास है।

READ MORE: Manisha Rani First Car: बिग बॉस फेम मनीषा रानी ने खरीदी अपनी पहली ड्रीम कार, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *