Manisha Rani First Car

Manisha Rani First Car: बिग बॉस फेम मनीषा रानी ने खरीदी अपनी पहली ड्रीम कार, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Manisha Rani First Car: बिग बॉस ओटटी सीजन 2 के फेमस कंटेस्टेंट मनीषा रानी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। उन्होंने बिग बॉस के जरिए काफी ज्यादा लोकप्रियता का कमाई भारत के सहित उन्हें कई अन्य देशों में भी लोग जानने लगे।

चुलबुली और मजाकिया अंदाज से सब का दिल जीत लेने वाली मनीषा रानी आज किसी पहचान का मोहताज नहीं। वह बिहार का ही नहीं बल्कि पूरे भारत का नाम विश्व स्तर पर ऊंचा कर रही है। मनीषा रानी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने ट्रेडिंग रील को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन एक बार फिर से मनीषा रानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जानेंगे इस आर्टिकल में सब कुछ आप इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे।

Manisha Rani First Car

मनीषा रानी ने हाल में ही अपना सपना पूरा किया है और अपना पहला ड्रीम कर ली है, सोशल मीडिया पर मनीषा अपनी लग्जरी कार मर्सिडीज़ को शो ऑफ करती दिखाई दे रही हैं।

मनीषा रानी ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए लिखा सपना इतनी दूर नहीं है मैंने अपनी पहली कर खरीद ली है। # mercedes. वीडियो में मनीषा बोल रही है एक दिन में सपने पूरे नहीं होते, लेकिन हम अगर रोज मेहनत करते हैं तो एक दिन सपने जरूर पूरे होते हैं वीडियो में मनीषा बहुत एक्साइटेड और खुश नजर आ रही है।

फैंस दे रहे हैं बधाई

सोशल मीडिया पर फैंस और स्टार्स ने भी गाड़ी के लिए मनीषा को काफी ज्यादा बधाइयां दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने लिखा तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं अब्दु रोजिक ने रेड हार्ट इमोजी बनाएं।

आपको बता दूं कि कुछ समय पहले ही मनीषा ने मुंबई में अपना घर भी लिया था। उन्होंने अपने घर की झलक भी अपने फैंस को दिखाई थी। यूट्यूब पर उन्होंने अपने होम टूर भी दिया था और उसे घर से जुड़ी एक-एक चीज को बड़ी-बारीकी से दिखाए था।

READ MORE: Vidyut Jamwal Nude Photoshoot: विद्युत जामवाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर कराया न्यूड फोटोशूट, इंटरनेट पर मच गया हंगामा

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *