Rashmika Mandanna Kashmir Video
|

Rashmika Mandanna Kashmir Video: ‘एनिमल’ के सक्सेस के बाद कश्मीर पहुंचीं रश्मिका मंदाना; देखे वीडियो

Rashmika Mandanna Kashmir Video: रणबीर कपूर,रश्मिका मंदांना,अनिल कपूर की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।। इसलिए फिल्म के लीड कास्ट इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं और इसी बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस राश्मिका का एक विडिओ सामने आया है, वीडियो में रश्मिका मंदांना कश्मीर के बर्फ में खूब मस्ती करती हुई दिख रही है। यह वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। आपको बता दे की एनिमल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की सक्सेस के लिए कई पार्टिया रखी गई लेकिन इन Parties में बॉबी देओल और रश्मिका मंडाना नहीं दिखे अब रश्मिका का वीडियो सामने आया है जिसमे वह खूब मस्ती कर रही है।

Rashmika Mandanna Kashmir Video

आपको बता दे पुष्पा फिल्म से फेमस हुई रश्मिका मंदांना आजकल साउथ से लेकर नॉर्थ तक पूरे इंडिया में उनकी चर्चा बनी हुई है। एनिमल में गीतांजलि का किरदार उन्होंने कुछ इस तरह निभाया कि वह दर्शकों के दिल में उतर गई है। अब एनिमल हिट होने के बाद रश्मिका का कश्मीर से वीडियो सामने आया इसमें वह बर्फ में खेलती नजर आ रही है। वीडियो में रश्मिका मंदांना काफी क्यूट लग रही है। उनका यह क्यूट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। रश्मिका का वायरल वीडियो यहां पर देखें –

दरअसल इस वीडियो को कश्मीर में शूट किया गया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने एक बड़ी अच्छी बात लिखि, उन्होंने लिखा कि “कश्मीर, जैसा कि यह कश्मीर नहीं है, लेकिन मुझे सिर्फ गीत पसंद है। और इस वीडियो में बर्फ थी और मैंने सोचा कि एक आदर्श गीत के लिए एकदम सही वीडियो। लेकिन उममम… खैर आपको बात समझ में आ जाती है।” इस वीडियो को देखने के बाद रश्मिका के फैंस ने इस पोस्ट के नीचे जबरदस्त कमेंट्स कि।

जानिए रश्मिका मंदाना के बारे में

Rashmika Mandanna Kashmir Video
Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदांना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दे की रश्मिका मंदांना साउथ की एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस है। उन्होंने कई साउथ फिल्म्स में काम किया है और अब बॉलीवुडमें भी आजकल काम कर रही है। रश्मिका मंडाना पर दर्शकों की नजर तब पड़ी थी जब अल्लू अर्जुन के साथ उन्होंने पुष्पा फिल्म की थी जो एक पैन इंडिया फिल्म बन गए थी उसी के बाद ही हिंदी के दशक भी उनको जानने लगे। हाल ही में रिलीज हुई रश्मिका मंदांना की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। बात करें रश्मिका मंदांना के अगले प्रोजेक्ट की तो फिर अब वह पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी है।

वीडियो में रश्मिका हुई ट्रोल

इस कश्मीर वाली वीडियो रिलीज करने के बाद रश्मिका मंदांना जमकर ट्रोल हो रही है, क्योंकि वीडियो में उनके बैठने का स्टाइल लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। इसी वजह से यूजर्स काफी तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Read More: Shah Rukh Khan In Vaishno Devi: डंकी रिलीज से पहले फिर एक बार पहुंचे किंग खान वैष्णो देवी के दरबार, Watch Video!

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *